लॉंन्ग कुरता पहनें थोड़े स्टाइलिश अंदाज में

Off-White-with-Black-Piping-Stoleहम भारतीय महिलाएं पूरब और पश्चिम को साथ लेकर चलने में यकीन रखती हैं। मतलब जींस के साथ भी ट्रेडिशनल जेवर या फिर साड़ी के साथ कुछ फंकी। ऐसे में लॉंग कुरता ये चाहत पूरी करता है मगर इसे पहनने का तरीका होना चाहिए कुछ अलग। ऑफि‍स, पार्टी, शॉपिंग, कोई सेलिब्रेशन या फिर फ्रेंड्स के साथ कैजुअल लंच पर मीटिंग, हर मौके पर लॉन्ग कुरते को पहन सकती हैं। डेट पर जाने के लिए भी इसे पहन सकती हैं. हां, इसे सिर्फ सलवार के साथ पहनेंगी तो यह बोरिंग ही लगेगा तो आइए लगाते हैं लॉंग कुरते में स्टाइल का तड़का-

T
T

लॉन्ग कुर्ते के साथ चूड़ीदार और लेगिंग्स पहनना पुराना स्टाइल हो चुका है। इन्‍हें स्ट्रेट पायजामे, एंकल लेंथ पैंट्स, प्लाजो पैंट्स और लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहनें। फ्यूजन का ये कॉम्बिनेशन आपके दिन को स्पेशल बना देगा।
स्लीक हैंकी स्कार्फ भी आपके इस लुक को डिफरेंट और कुछ हटकर दिखा सकते हैं। एकदम प्लेन कुर्ते के साथ प्रिंटेड स्कार्फ को गले पर बांधे या फिर प्रिंटेड कुर्ते के साथ कंट्रास्ट कलर का प्लेन स्कार्फ भी मैच कर सकती हैं।kurta high hills
अक्सर ही हम कुर्ते के साथ फ्लैट्स पहन लेते हैं और ज्यादा हुआ तो मोजड़ी। ब्लॉक हील्स या फिर हाई हील्स को कुर्ते के साथ कैरी करें। आप चाहें तो रॉयल ब्लू, ब्लैक, रेड और नियोन कलर की हील्स पहन सकती हैं।

कहां है आपकी फेवरेट ब्लू जींस! उसे कुर्ते के साथ मैच करना बुरा आइडिया नहीं है। यलो कलर हो या फिर प्योर व्‍हाइट या फिर हर किसी का पसंदीदा ब्लैक, आपकी फेवरेट जींस के साथ ये बेहद खूबसूरत लगेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 3 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.