ट्रोलिंग के बाद रैंप पर चलीं हनान हामिद, सीएम ने कहा- सरकार की बेटी

तिरुअनंतपुरम : कॉलेज के बाद मछली बेच कर अपनी पढ़ाई का खर्च जुटाने वाली अंडरग्रेजुएट स्‍टूडेंट हनान हामिद ने केरल के मुख्‍यमंत्री से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की। इसके बाद सीएम पिनाराई विजयन ने हनान को सुरक्षा और समर्थन देने का वादा किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद हनान ने राज्‍य में आयोजित फैशन शो में भी हिस्‍सा लिया और रैंप पर चलीं। दरअसल, कॉलेज के यूनिफार्म में मछली बेचती हनान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कुछ लोगों ने जहां सहानुभूति जताई वहीं कुछ ने जमकर ट्रोल किया। इसके बाद ही हनान ने सरकार से सुरक्षा की मांग को लेकर गुहार लगाई और मुख्‍यमंत्री से बुधवार को मुलाकात की।


सीएम के साथ ही विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीथला से भी उन्होंने मुलाकात की और उन लोगों के प्रति मदद के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया, ‘सीएम का कहना है कि मैं सरकार की बेटी हूं, इसलिए सरकार सारी सुरक्षा देगी।’ उन्होंने चेन्नीथला को उनकी शिक्षा मुफ्त कराने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने हनान के लिए घर बनवाने का वादा भी किया है।
हनान ने बताया कि मुख्‍यमंत्री ने उन्हें सरकार की बेटी कहा है और अब सरकार उन्हें सुरक्षा देगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हनान की कहानी को कई लोगों ने झूठा भी बताया, लेकिन सरकार उनके समर्थन में खड़ी है। उल्‍लेखनीय है कि कल ही ओणम बकरीद खादी एक्‍सपो के लिए हनान ने रैंप वॉक भी किया है। केरल खादी बोर्ड की वाइस-चेयरपर्सन शोभना जॉर्ज ने हनान को आमंत्रित किया था। हनान ने खादी के कपड़े पहन रैंपवॉक किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =